how to make a Girlfriend, how to impress a girl on chat, ladki ko impress kaise kare, girlfriend kaise bnaye,

Thursday, January 23, 2020

लड़की जब पूछे कैसे हो तो क्या Reply देना चाहिए

हेलो दोस्तों, आज मैं एक बार फिर से आप लोगो के लिए अपनी एक नई पोस्ट और नई जानकारी लेकर हाजिर हो गया हूँ. आज की मेरी ये पोस्ट उन लड़को के बहुत ही काम आने वाली है जो अक्सर लड़कियों के Reply का Reply नहीं दे पाते है. कहने का मतलब ये है की लड़की उनसे बात तो करती है लेकिन उसके बदले में लड़का उन्हें क्या कहे ये समझ नहीं पाते है और इसी कारण से लड़का और लड़की की बात जल्दी ही ख़तम हो जाती है. लेकिन आज की मेरी ये पोस्ट पढ़ कर आप लड़की को Funny Reply देना सिख जाओगे जिससे लड़की आपकी तरफ Impress हो जाएगी. तो चलिए ज्यादा समय बर्बाद ना करते हुए सीधा पोस्ट को शुरू करते है.

आज की इस पोस्ट में मैं आपको बताने वाला हूँ की अगर कोई Girl आपसे ( कैसे हो ) पूछती है तो आप उसका Simple Reply न देकर कोई Funny Reply दे जिससे आप दोनों की बात आगे बढ़ने के साथ साथ Girl को आपसे बात करने में मजा भी आये और वो आपकी तरफ Impress भी होने लगे. इससे पहले मैंने आपको बताया था की अगर कोई Girl आपको हर बार Hmm बोलती है तो आपको उसका क्या Reply देना चाहिए अगर आपने मेरी वो पोस्ट नहीं पढ़ी है तो ऊपर पिले रंग के लिंक पर क्लिक करके आप मेरी वो पोस्ट पढ़ सकते हो. फिलहाल अब हम बात कर रहे है की अगर कोई Girl (कैसे हो) पूछती है तो हमे उसका क्या Reply देना चाहिए.

वैसे आमतौर पर हम हर बार इस बात का बड़ा ही Simple सा Reply दे देते है की ठीक है और इस कारण से लड़की OK बोल देती है और हमारी आपस की बात ख़तम हो जाती है. लेकिन अब मैं आपको यहां पर कुछ नए Tips दे रहा हूँ. तो चलिए शुरू करते है.

अब जब भी आप से Girl कैसे हो पूछती है तो आप उसे बोल सकते हो.
लड़की :- कैसे हो
लड़का :- उदास हूँ

लड़की :- क्यों क्या हुआ
लड़का :- मन नहीं लग रहा

लड़की :- ऐसा क्या हो गया
लड़का :- तुम्हारी याद आ रही है

लड़की :- अच्छा जी
लड़का :- तुम्हारी कसम

लड़की :- मेरी कसम क्यों
लड़का :- तुम्हारी कसम झूठी नहीं खा सकता न इसलिए

लड़की :- क्यों, झूठी क्यों नहीं खा सकते
लड़का :- tum ब्रश नहीं करती होम तुम्हारे मुँह से बदबू आती है इसलिए

लड़की :- oh Really . झूठे
लड़का :- सच्ची तुम्हारी कसम

तो आपने देखा की अगर आप यहां पर Simple Reply देते तो आपकी बात ख़तम हो जाती लेकिन मैंने यहां पर Reply को थोड़ा Funny बना दिया जिससे दोनों की बात ख़तम भी नहीं हुई और लड़की का Reply भी आ रहा है. इसी तरह से आप और भी Reply दे सकते हो जैसे

लड़की :- कैसे हो
लड़का :- सूरज अस्त , अपुन मस्त

लड़की :- वाह शायरी
लड़का :- प्यार में तो हर कोई शायर बन जाता है मैडम जी

लड़की :- अच्छा जी, किस से प्यार हो गया है आपको
लड़का :- आपकी आंखो से , आपकी बातो से , आपके गलो से और आपके ???

लड़की :- और आपके क्या
लड़का :- नहीं कुछ नहीं

लड़की :- देखहो आगे बोलो, warnaa मैं block कर दूंगी
लड़का :- अच्छा बताता हूँ '

लड़की :- हां बोलो , और आपके क्या
लड़का :- और आपके दिल से

तो इस तरह से आप अपने दिल की बात लड़की तक पंहुचा सकते हो. इन बातो को आप और भी आगे बढ़ा सकते हो bus आपकी बातो में दम होना चाहिए. वैसे मैंने पहले एक पोस्ट लखि है जिसमे मैंने आपको ये बताया है की लड़की को किस तरह के ladke ज्यादा पसंद आते है. अगर आपने मेरी वो पोस्ट नहीं पढ़ी है तो ऊपर पिले रंग के लिंक पर क्लिक कर के आप मेरी वो पोस्ट पढ़ सकते है .

उम्मीद करता हूँ की आपको मेरी आज की ये पोस्ट पसंद आयी होगी. अगर आपको मेरी इस पोस्ट से कोई भी सवाल पूछना है तो आप मुझे Comment Box में Comment कर सकते है . मैं आपकी Comment का जल्दी ही Reply देंगे. धन्यवाद

Tag Lines ;-
whatsapp par ladki ko ky areply de, ladki puche kaise ho to kya reply dena chahiye, whatsapp par kaise ho ka reply, kaise ho ka funny reply kaya de

1 comment:

  1. Tamil hot 🔥 girls whatsapp number 2022click Now

    girlfriends wishes shayari हिन्दी मे 2022 click Now

    सैमसंग मोबाइल के किसी भी सीरीज को रिसेट करें 2022 click Now

    ReplyDelete