how to make a Girlfriend, how to impress a girl on chat, ladki ko impress kaise kare, girlfriend kaise bnaye,

Monday, December 2, 2019

लड़की को किस तरह के लड़के ज्यादा पसंद आते है

दोस्तों, आज की मेरी ये पोस्ट धमाके दार होने वाली है क्योकि आज की इस पोस्ट में मैं आप सब को ये बताने वाला हूँ की एक लड़की को किस तरह के लड़के ज्यादा पसंद आते है. इसलिए अगर आप लड़के हो और Girlfriend की तलाश में हो तो आपको मेरी आज की ये पोस्ट जरूर पढ़नी चाहिए. क्योकि हो सकता है की आज की मेरी ये पोस्ट पढ़ कर आप अपनी कुछ कमियों को जान ले और उन कमियों पर ध्यान देकर उन्हें अपने से दूर करे. तो चलिए ज्यादा समय ना लेते हुए सीधे मुद्दे पर आता हूँ और बताता हूँ की लड़कियों को किस तरह के लड़के ज्यादातर पसंद आते है.

अगर आप किसी लड़की को पसंद करते है और उसे अपनी Girlfriend बनाना चाहते है लेकिन वो लड़की आपको देखती तक नहीं है या फिर आपसे बात करना तक पसंद नहीं करती तो इसका मतलब की आपमें कुछ कमियां है. शायद लड़कियों को जिस तरह के लड़के पसंद आते है उनमे से आप नहीं हो.  आपको अपनी पिछली पोस्ट में मैंने बताया था की आपको किस तरह की Girlfriend बनानी चाहिए. अगर आपने मेरी वो पोस्ट अभी तक नहीं पढ़ी है तो सबसे पहले ऊपर पिले रंग के लिंक पर क्लिक करके मेरी वो पोस्ट पढ़ लीजिये. अब उस पोस्ट से हम थोड़ा ऊपर को चलते है और जानते है की लड़कों को किस तरह के लड़के ज्यादा पसंद आते है

1 . Frank Boy :- अगर लड़कियों की बात करू तो सबसे पहले उन्हें वो लड़के पसंद आते है जो Frank होते है. कहने का मतलब ये है की ऐसे लड़के जो किसी से भी खासकर लड़कियों से बोलने में थोड़ी सी भी शर्म या हिचखिचाहत महसूस नहीं करते है ज्यादा पसंद आते है.

2 . Funny Boy :- लड़कियों को वो लड़के ज्यादा पसंद आते है जो लड़के Funny होते है. ऐसे लड़के जो बहुत ही Funny बात करते है. serious से serious से बात को भी Fun में Convert करके लड़कियों को हंसाते है ऐसे लड़के लड़कियों को ज्यादा पसंद आते है. लड़का ऐसे लड़को से बात करना भी बहुत ज्यादा पसंद करती है. ऐसे लड़के लड़कियों को बहुत जल्दी अपनी तरग आकर्षित करते है.

3 . Dress & Looks :- लडकियां लड़को की Dress पर ज्यादा ध्यान देती है. अगर आपकी Dress या Wearing Style अच्छा नहीं है तो लड़की आपके पास खड़ा होना तक पसंद नहीं करती है. इसलिए अगर आपको Girlfriend बनानी है तो सबसे पहले अपनी wearing style अच्छा करना होगा. Dress अच्छी होने से मेरा मतलब आपके कपड़ो से नहीं है. मेरा मतलब ये है की आप जो भी Dress पहन रहे है वो आपकी Personality को बढ़ा दे.

4 . Caring Boy :- इसके बाद अगर बात करू तो लडकियां ऐसे लड़को भी ज्यादा पसंद करते है जो अपने Parents , Friends की Care करते है. लडकियां ऐसे सोचती है की एक लड़का जब अपनी Family की Care करता है तो मेरी भी Care जरूर करेगा क्योकि लड़के की Life में आने के बाद लड़की भी उसकी Family Member में शामिल हो जाएगी.

तो ये कुछ खूबियां है जो अगर किसी लड़के में है तो लडकियां उसकी Girlfriend बनाना ज्यादा पसंद करती है. उम्मीद करता हूँ की आपको मेरी आज की ये पोस्ट पसंद आयी होगी. अगर आपको मेरी इस पोस्ट के बारे में कुछ कहना यही तो आप मुझे Comment कर सकते है. मैं आपकी Comment का जल्दी ही Reply करूँगा. धन्यवाद

Tag Lines :-
ladkiyon ko kis trah ke ladke jyada pasand aate hai, ladkiya kaise ladko ko pasand karti hai, which type of boy the girl likes more, gilfriend bnane ke liye ladke ko khud me kya badlna chahiye, kaise kapde pahne jisse ladki ko ache lage

No comments:

Post a Comment