how to make a Girlfriend, how to impress a girl on chat, ladki ko impress kaise kare, girlfriend kaise bnaye,

Saturday, January 14, 2023

अगर आपको भी लडकियां Whatsapp पर देर से Reply दे रही है तो आपको मेरी ये पोस्ट जरूर पढ़नी चाहिए

हेलो दोस्तों, आज मैं एक बार फिर से आप लोगो के लिए अपनी  एक नई पोस्ट और नई जानकारी लेकर हाजिर हो गया हूँ. आज की इस पोस्ट में मैं आप लोगो को बताने वाला हूँ की अगर आपको किसी लड़की का Whatsapp पर massage देर से आ रहा है तो उसके पीछे क्या कारण हो सकता है तो चलिए ज्यादा समय बर्बाद न करते हुए सीधे मुद्दे पर आते है और अपनी पोस्ट को शुरू करते है.

अगर आप किसी लड़की का नंबर किसी न किसी तरीके से ले लेते हो और आप उसे Whatsapp पर Massage करते हो तो आपको लड़की का Massage या तो आता ही नहीं है या फिर देर से आता है तो आज आप बिलकुल सही  जगह पर आये हो. क्योकि आज की इस पोस्ट में मैं आपको कुछ ऐसे कारण बताने वाला हूँ जिससे आप लोगो को मालूम हो जायेगा की लड़की आपको आपके Massage का reply देर से क्यों दे रहे है.

जान पहचान :-
सबसे पहले मैं आपको ये बी आता दूँ की लड़की उन लड़को को Reply देना पसंद करती है जिसे वो अच्छी तरीके से जानती हो. अगर आपने किसी से या फिर किसी न किसी तरीके से किसी लड़की का नंबर ले लिया है और आप उन्हें Whatsapp पर massage कर रहे हो तो वो आपको Reply नहीं करेगी क्योकि केवल एक मुलाकात में लड़की केवल उसे reply दे सकती है जिसे वो पसंद करने लगी हो लेकिन आपने तो किसी गलत तरीके से उसका नंबर लिया है.

Other Work :-
अगर आप लड़की के जान पहचान के हो और फिर भी आपको उसका reply नहीं आ रहा है तो हो सकता है की वो किसी दूसरे काम में busy हो. लड़कियों को घर पर whatsapp से भी ज्यादा जरुरी काम होते है. हम लड़के किसी लड़की का reply ना आने पर परेशान हो जाते है और लड़की पर गुस्सा उतार देते है. जबकि हमे ऐसा बिलकुल भी नहीं करना चाहिए. 

Importance :-
अगर लड़की आपको आपके Whatsapp Massage का reply नहीं दे रही है या फिर देर से दे रही है तो हो सकता है की आप उसके लिए इतने Importent न हो जितना कोई और हो और हो सकता है की उस समय वो लड़की अपने Important व्यक्ति के साथ बात करने में व्यस्त हो. अगर आपको Reply नहीं आ रहा है तो आप भी उसे बार बार Massage करके परेशान ना करे.

ये कुछ कारण हो सकते है जिनसे लडकियां लड़को को whatsapp पर उनके Massage का Reply नहीं देती है. अब आपको समझ  में आ गया होगा और अब आप बार बार लड़कियों को Massage करके परेशान नहीं करेंगे. उम्मीद करता हूँ आपको मेरी आज की ये पोस्ट पसंद आयी होगी. अगर आपको मेरी ये पोस्ट पसंद आयी है तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे 

No comments:

Post a Comment