how to make a Girlfriend, how to impress a girl on chat, ladki ko impress kaise kare, girlfriend kaise bnaye,

Tuesday, December 3, 2019

कुछ ऐसी बाते जो लडकियां लड़को को कभी नहीं बताती

हेलो दोस्तों, आप सब कैसे हो. आज की मेरी ये पोस्ट बहुत ही Importent होने वाली है क्योकि आज की इस पोस्ट में मैं आपको ये बताने वाला हूँ की कुछ ऐसी ख़ास बाते जो लडकियां किसी भी लड़के यहां तक की नहीं अपने Partner को भी नहीं बताती है. इसलिए आज की मेरी इस पोस्ट को पूरा पढियेगा अगर आपने एक लाइन भी छोड़ दी तो शायद आप उस point को जान ना पाओ. तो चलिए अपनी पोस्ट को शुरू करते है और जानते है की वो कौन सी ख़ास बाते है जो लड़की अपने Partner को भी नहीं बताती है.

कहते है की जहां प्यार होता है वहा हमे एक दूसरे से कुछ भी नहीं छुपाना चाहिए लेकिन कुछ ऐसी बाते होती है जो लडकियां अपने Partner को बताना पसंद नहीं करती है. लेकिन वो उन बातो को बताने के लिए कुछ ऐसे Hints जरूर देती है जिनसे उनका Partner उनकी Feeling को समझ सके की लड़की क्या कहना चाहती है. इससे पहले मैंने आपको बताया  था की लड़कियों को किस तरह के लड़के ज्यादा पसंद आते है. अगर आपने मेरी वो पोस्ट अभी तक नहीं पढ़ी है तो आप ऊपर पिले रंग के लिंक पर क्लिक करके मेरी वो पोस्ट पढ़ सकते है. फिलहाल अब हम जानते है उन बातो के बारे में जिन्हे लडकियां अक्सर अपने Partner से छुपाती है.

1 . Hug करना :- जब भी एक लड़का और लड़की किसी park में जाते है और वहा बैठकर प्यारी प्यारी बाते करते है तो अक्सर लड़की का मन लड़के को Hug करने का हो जाता है लेकिन वो ये बात अपने Partner को कभी नहीं कहती की उसे लड़के को Hug करना है. लेकिन वो कुछ Hints जरूर देती है जिसे अगर लड़का समझ जाए तो लड़की को बहुत ख़ुशी होती है. अगर मैं Hints की बात करू तो बात करते करते लड़की आपको Romantic नजरो से देखने लग जाएगी और आपकी बातो का जवाब सही ढंग से देना बंद कर देगी.

2 . तारीफ सुनना :- हर लड़की अपनी तारीफ़ की भूखी होती है. अगर कोई लड़का किसी लड़की के सामने उसकी तारीफ़ कर दे तो वो लड़की बहुत खुश हो जाती है और उस लड़के को पसंद करने लग जाती है. अगर आपकी girlfriend है और आप अपनी Girlfriend के साथ खड़े होकर किसी Group में अपने Friends के साथ कोई Discuss कर रहे हो और वहा पर आपकी Girlfriend के बारे में बात हो जाए तो वहा आपको अपनी Girlfriend की तारीफ़ करनी है. ऐसा करने से आपकी Girlfriend के दिल में आपके लिए प्यार और भी ज्यादा हो जायेगा.

3 . दुसरो से तुलना करना :- अगर आप ऐसे लड़को में से हो जो हमेशा अपनी Girlfriend की तुलना दूसरी लड़कियों से करते हो तो अपनी इस आदत को जल्दी से सुधार ले क्योकि आपकी ये आदत आपके और आपकी Gilrfriend के बिच दीवार बन सकती है. एक लड़की कभी नहीं चाहती की उसका Partner उसकी तुलना दूसरी लड़कियों से करे. चाहे वो तुलना बुराई की हो या अच्छी की. ये बात लड़की आपको कभी बोलेगी तो नहीं लेकिन उसे ये बात बिलकुल भी अच्छी नहीं लगती है.

4 . नाराजगी :- कहते है की लड़कियों का दिल फूल सा नाजुक होता है. छोटी छोटी बातो पर उन्हें रोना आ जाता है. अगर आप ऐसे लड़को में से हो जो अपनी Girlfriend पर बार बार गुस्सा होते हो या उन्हें छोटी छोटी बातो पर टोकते रहते हो तो अपनी ये आदत जल्दी से सुधार ले. एक लड़की ये बात अपने Partner को कभी नहीं बोलती की उन्हें आपकी इन बातो का बुर अलग रहा है लेकिन अकेले में जाकर वो आपकी इन बातो के बारे में बहुत सोचती है. आपकी ये आदत आपका Breakup तक करवा सकती है.

तो ये कुछ बात है जो एक लड़की अपने Partner को कभी नहीं बताती है लेकिन हम लड़को को उनकी ये बाते समझने की जरुरत है. तो इसलिए आगे से अपनी Girlfriend की feeling को समझने की कोशिश कीजियेगा. उम्मीद करता हूँ की आपको मेरी आज की ये पोस्ट पसंद आयी होगी. अगर अभी आपको मेरी इस पोस्ट के बार एमए कुछ कहना  है तो आप मुझे Comment कर सकते है. मैं आपकी Comment का जल्दी ही Reply करूँगा. धन्यवाद

Tag Lines :-
aisi baate jo ladkiya ladko ko kabhi nhi batati hai, ladkiyan ladko se kon si baate chupati hai, ladkiya lako ko ye batae kabhinhi batati, ladkiyo ki kuch khas feeling jo ladko ko khud samjhni padti hai

No comments:

Post a Comment