how to make a Girlfriend, how to impress a girl on chat, ladki ko impress kaise kare, girlfriend kaise bnaye,

Friday, December 13, 2019

लड़की को Hmm के बाद की Reply देना चाहिए

हेलो दोस्तों, आज मैं आप लोगो के लिए एक नई पोस्ट लेकर आ गया हूँ . आज की मेरी ये पोस्ट लड़को के लिए बहुत ही Importent होने वाली है क्योकि आज की इस पोस्ट में मैं आप सब को ये बताने वाला हूँ की लड़की को Hmm के बाद क्या Reply देना चाहिए. तो चलिए ज्यादा समय बर्बाद न करते हुए सीधे मुद्दे पर आते है और जानते है की लड़कियों को Hmm के बाद क्या Reply देना चाहिए.

चाहे facebook हो , whatsapp हो या फिर Face To Face हो लडकियां जब भी Hmm शब्द का इस्तेमाल करती है तो लड़को के पास आगे बात करने के लिए कोई Topic नहीं मिल पात और उनकी बात वही पर ख़तम हो जाती है क्योकि Hmm के ऐसा Word है जो किसी भी Type की बात को खतम कर देता है. इसलिए आज मैं लड़को को ऐसा कुछ बताने वाला हूँ जिससे की Hmm के बाद भी बात खतम नहीं होगी बल्कि बात और आगे एक बढ़ जाएगी.

मैं यहाँ  पर लड़को को कुछ Example दे रहा हूँ जिससे वो लड़कियों के Hmm कहने के बाद भी बात को आगे बढ़ा सकते है.

Example 1 :-
जब भी लड़की आपको Hmm बोले तो आप उसे चल झूठी बोल देना. ऐसा कहने से लड़की आपको बोलेगी की नहीं सच्ची, यार म सच बोल रही हूँ. तो इसके बाद आप आप बोल सकते हो की नहीं मुझे मालूम है तुम झूठी हो. और साथ में एक Cute सा Smily भी Send कर देना. जैसे की अगर आपने पूछा की खाना खा लिया तो लड़की बोलेगी Hmm . अब अक्सर इस बात के बाद इस Topic पर बात ख़तम हो जाती है लेकिन आपके चल झूठी बोलने से बात को आगे तक जारी रखा जा सकता है.

Example 2 :-
अगर आप किसी लड़की से Face To Face बात कर रहे हो और लड़की आपको Hmm बोल दे तो आप Reply में बोल देना ( तुम एक कमरे में बंद हो ) ये एक Song है जो आपने भी सुना होगा हम तुम एक कमरे में बंद हो और चाबी खो जाए. याद रखिये ये Dailogue आपको तभी बोलना है जब लड़की आपकी खास जानकार है. ये Reply पाकर लड़की हंसने लग जाएगी और बात को आगे खुद बढ़ा देगी क्योकि लड़कियों को Flirt बहुत ही अच्छा लगता है

Example 3 :-
इसके अलावा आप लड़कियों को Hmm के बाद Hmm 2 बोल सकते हो या pmm nmm भी कह सकते हो. इस तरह से भी आप अपनी बातो को जारी रख सकते हो. ये सब Reply आप Whatsapp पर बोल सकते हो. अगर लड़की आपकी बहुत ही अच्छी Friend है  तो आप उसे सीधा बोल सकते हो की भैस है क्या जो बात बात पर Hmm बोलती रहती है. ऐसा कहने से वो आपको Hmm बोलना ही बंद कर देगी.

तो ये सब तरिके अपनाकर आप लड़कियों के साथ Hmm बोलने के बाद भी अपनी बात को जारी रख सकते हो. अब आपको Hmm के बाद यही Reply देना है और फिर देखना है की आपकी और लड़की की बातो को एक न्य मोड़ मिल जायेगा और लड़की आपसे बात करने में ज्यादा Interest लेने लगेगी क्योकि अब आप उसे बोरिंग नहीं लगते हो.

तो उम्मीद करता हूँ की आपको मेरी आज की ये पोस्ट पसंद आयी होगी. अगर आपको मेरी इस पोस्ट के बारे में कुछ पूछना है या कुछ कहना है तो आप मुझे Comment कर सकते हो. मैं आपकी Comment का जल्दी ही Reply करूँगा. धन्यवाद

Tag Lines :-
ladkiyon ko hmm ke baad kya reply karem whatsapp par ladki ko hmm ke baad kya bole, hmm ke baad kya jawaab de, hmm kya hota hai, ladki hmm bol rhi hai to kya Reply du 

1 comment:

  1. Tamil hot 🔥 girls whatsapp number 2022click Now

    girlfriends wishes shayari हिन्दी मे 2022 click Now

    सैमसंग मोबाइल के किसी भी सीरीज को रिसेट करें 2022 click Now

    ReplyDelete