how to make a Girlfriend, how to impress a girl on chat, ladki ko impress kaise kare, girlfriend kaise bnaye,

Monday, December 9, 2019

Facebook पर कोई भी लड़की Reply नहीं करती तो क्या करना चाहिए

हेलो दोस्तों, आज की ये पोस्ट मेरे उन भाई लोगो के लिए है जो Facebook पर लड़की को Friend Request Send करते रहते है और Massage करते रहते है लेकिन किसी भी लड़की का कोई भी Reply नहीं आता है. आज की इस पोस्ट में मैं आपको ये बताने वाला हूँ की अगर Facebook पर कोई भी लड़की आपको Reply नहीं करती है तो आपको क्या करना चाहिए. तो ज्यादा समय बर्बाद ना करते हुए सीधे मुद्दे पर आते है ओट जानते है क Facebook पर कोई लड़की Reply ना करे तो क्या करे .

आज के समय में सब के पास Facebook Account है. कई लोग इसे केवल अपने Reletive तक सिमित रखते है और बहुत से लोग नए नए दोस्तों से दोस्ती करने के लिए इसका इस्तेमाल करते है. ऐसे लोग ज्यादातर लड़कियों को अपनी Friend Request Send करते है. लड़कियां Request तो Accept कर लेती है लेकिन बाद में लड़को द्वारा किये गए Massage का Reply नहीं करती है. तो ऐसे में हमे क्या करना चाहिए की लडकियां हमारे Massage का Reply कर दे.

सबसे पहले तो मैं आपको ये बता दूँ की लडकियां आपको Reply क्यों नहीं करती है क्योकि लडकियां लगभग उन्ही लोगो को Reply देना पसंद करती है जिन्हे वो जानती है. दुसरा कारण ये है की आप Hello , Hi Etc send करते हो वो ऐसे बोरिंग Massage में बिलकुल भी Interest नहीं लेती है. ये दो Main Reason है जिनके कारण लडकियां आपको Reply नहीं करती है.तो अब आपको क्या करना चाहिए जिससे लडकियां आपको Massage का Reply करने लगे .

सबसे पहले तो आपको लड़की की Profile check करनी होगी की Facebook पर जिस लड़की से आप बात करने लग रहे हो वो किस City से Belong करती है. मुझे मालूम है की ज्यादातर लड़के अपनी ही City की लड़कियों को Friend बनाना पसंद करते है क्योकि उन्हें लगता है की शायद वो उस लड़की से कही पर मिल जाए. तो अगर लड़की आपकी ही City की है तो आप उस लड़की से अजनबी बनकर नहीं बल्कि ऐसे बात करिये जैसे आप उसे जानते है.

इसके लिए मैं आपको कुछ Example दे रहा हूँ. जैसे की आप लड़की को Hi , Hello करने की बजाये सीधा बोल सकते हो की आज आपको Market में देखा तो बहुत सुन्दर लग रही थी आप. अगर आप ऐसा कहते हो तो दो बाते हो जाती है . पहली तो ये की वो सोचेगी की आप उसे जानते हो और दूसरी बात ये की उस लड़की की तारीफ़ हो जाएगी और लड़कियों को अपनी तरफ सुनना बहुत पसंद होता है. इस कारण वो लड़की आपको Reply जरूर करेगी.

अब एक बार Reply आ गया तो आपको थोड़ा सा Funny और Flirty होना पड़ेगा क्योकि लड़कियों को ऐसे लड़के बहुत पसंद आते है इसके लिए आप मेरी ये पोस्ट भी पढ़ सकते हो की लड़कियों को किस तरह के लड़के ज्यादातर पसंद आते है. बस अब आप Flirty बन कर लड़की को हंसाते रो और लड़की आपको आपकी हर बात का Reply देती रहेगी.

तो इस तरह से आप किसी भी यहां लड़की से Facebook पर Reply पा सकते हो. उम्मीद करता हूँ की आपको मेरी आज की ये पोस्ट पसंद आयी होगी अगर आपको मेरी इस पोस्ट से संभंधित कुछ भी पूछना है तो आप मुझे Comment कर सकते हो. मैं आपकी Comment का जल्दी ही reply करूँगा.

Tag Lines ;-
facebook par ladki reply nhi deti to kya kare, ladki reply nhi karti, facebook par ladki baat nhi karti, how to talk with unknown girl on facebook

No comments:

Post a Comment