how to make a Girlfriend, how to impress a girl on chat, ladki ko impress kaise kare, girlfriend kaise bnaye,

Thursday, December 5, 2019

लड़की को Whatsapp पर कैसे Impress करे

हेलो दोस्तों, आज मैं आप सब के साथ अपनी एक नई पोस्ट लेकर आ गया हूँ। आज की मेरी ये पोस्ट बहुत ही Importent होने वाली है क्योकि आज की इस पोस्ट में मैं आप सब को ये बताने वाला हूँ कि Whatsapp पर आप किसी भी लड़की को किस तरह से Impress कर सकते है। तो चलिए ज्यादा समय बर्बाद ना करते हुए हम सीधे अपने मुद्दे पर आते है और जानते है कि Whatsapp पर हम किसी भी लड़की को कैसे Impress कर सकते है या फिर यूं कहूँ कि Whatsapp पर हमे लड़कियों से किस तरह कि बाते करनी चाहिए।

सबसे पहले तो मैं आपको यहां पर ये बता देना चाहता हूँ कि मैं यहां पर Whatsapp पर Impress करने की बात कर रहा हूँ। इसका मतलब ये है की आपके पास लड़की का Phone Number है और लड़की भी आपको जानती है। लड़की आपकी School Friend या फिर College Friend या फिर Job करने वाली जगह पर कोई साथी हो सकती है। अगर आप लड़की को Hello का Massage Send भी कर देते हो तो लड़की बुरा नहीं मानेगी क्योकि वो आपको जानती है। लेकिन आपके Massage करने के बाद भी लड़की आपको Reply नहीं करती या आपकी बातो में Interest नहीं ले रही है तो आपको क्या करना है/ इसके बारे में मैं आपको यहां पर बताने जा रहा हूँ।

अगर लड़की आपको हर बात का Hmm या फिर हाँ और ना में Answer कर रही है तो समझ लो की लड़की आपकी बातो में बिलकुल भी Interest नहीं ले रही है और आप देखोगे की लड़की एक दो बात का Reply करने के बाद Offline हो जाएगी। ऐसा इसलिए हो रहा है क्योकि आपको मालूम नहीं है की लड़की से किस तरह की बात करनी है। मैं बताता हूँ की आप लड़की से क्या बाते कर रहे होंगे। आप बोल रहे होंगे की खाना खा लिया , क्या कर रहे हो, कुछ इस तरह की बाते कर रहे होंगे। अगर आप इस तरह की बाते करोगे तो लड़की आपकी बातो में बिलकुल
भी Interest नहीं लेगी


सबसे पहले तो आपको अपने बोलने के अंदाज़ में कुछ बदलाव लाने होंगे। आपको थोड़ा सा Frank और Funny होना पड़ेगा. अगर आपने मेरी पिछली पोस्ट नहीं पढ़ी है तो सबसे पहले आप मेरी वो पोस्ट पढ़ लीजिये क्योकि मैंने उसमे बताया है की लड़कियों को अक्सर किस तरह के लड़के ज्यादा पसंद आते है. Frank और Funny होने के बाद आपको लड़की से Hi , Hello  , क्या कर रहे हो इस तरह की बातो को नहीं करना है. आपको इन सबसे कुछ अलग बात करनी है. जिसका Reply करने के लिए लड़की मजबूर हो जाए.

मैं यहां पर कुछ Example दे रहा हूँ जिससे आपको थोड़ा बहुत Hints मिल जाए की आपको किस तरह की बाते करनी है.
लड़का :- आज तो बहुत सुन्दर लग रही हो
लड़की :- आपने कहाँ पर देखा मुझे
लड़का :- जिसे हम पसंद करते है उसे देखने के लिए आँखों की जरुरत नहीं होती. हम तो उसे दिल की नजरो से ही देख लेते है
लड़की :- Flirt करने की कोशिश कर रहे हो
लड़का :- कोशिश नहीं, Flirt ही कर रहा हूँ

Example 2 :-
लड़का :- आज का क्या प्लान है आपका
लड़की :- कुछ नहीं, बस घर पर ही काम है
लड़का :- थकती नहीं हो क्या , मेरी मम्मी तो काम करके थक जाती है
लड़की :- तो कोई काम वाली रख लो या फिर शादी कर लो
लड़का :- लड़की से बात की तो है शादी के लिए
लड़की :- फिर क्या Reply आया उसका
लड़का :- Reply तो आपको मालूम
लड़की :- मुझे कैसे मालूम
लड़का :- लड़की तो आप ही हो , आप ही की तो बात कर रहा हूँ.

तो कुछ इस तरह से अपनी बातो को इधर उधर घुमा फिरा के करनी है . आपको कोई भी Simple बात नहीं करनी है. इतनी बात होने के बाद आपको अपनी बातो को और भी ज्यादा Interesting बना लेनी है जिससे लड़की भी आपकी बातो में Interest लेने लगेगी और आपकी हर बात का Reply करने लगेगी. तो उम्मीद करता हूँ की आपको मेरी आज की ये पोस्ट पसंद आयी होगी. अगर अभी भी आपको मेरी इस पोस्ट के बारे में कुछ पूछना है तो आप मुझे Comment कर सकते है . मैं आपकी Comment का जल्दी ही Reply करूँगा.

Tag Lines :-
ladki ko whatsapp par kaise impress kare. ladki se whatsapp par kis trah ki baate kare, ladki se whatsapp par kya kahe, whatsapp par ladki jawaab na de to kya bole. ladki whasapp par Reply nhi kar rhi hai kya kare, how to impress a girl on whatsapp

No comments:

Post a Comment