how to make a Girlfriend, how to impress a girl on chat, ladki ko impress kaise kare, girlfriend kaise bnaye,

Saturday, November 30, 2019

शादी में किसी अजनबी लड़की से बात कैसे करे

शादियों का समय चल रहा है. आपको भी किसी ना किसी शादी का invitation Card जरूर आया होगा. आप भी सोच रहे होंगे की हम भी अपने Friend या किसी Reletive की Marriage में जायेंगे और वहा पर खूब सारा खाना खाएंगे और Marriage Enjoy करेंगे. लेकिन सोचो अगर आपको उसी Marriage में कोई लड़की पसंद आ जाए और आप उस लड़की से बात की शुरआत करना चाहो तो कैसे करोगे. आज की इस पोस्ट में मैं आप सब को यही बताने वाला हूँ की शादी में किसी भी अजनबी लड़की से बात की शुरुआत कैसे की जाती है.

जान पहचान वाली लड़की से तो हम बिना हिचकिचाहट के बात कर लेते है क्योकि हम लड़की को जानते है और लड़की भी हमको जानती है. ऐसे में बात करने में कोई डर नहीं है लेकिन शादी के माहौल में अक्सर हमे कोई अजनबी लड़की पसंद आ जाए और हमे उससे बात करनी हो तो थोड़ा बहुत सोचना पड़ता है की कैसे बात करे या क्या बात करे और हमारे बात करने पर उसका क्या Reaction होगा. इन सब के बारे में हमे सोचना पड़ता है.

लड़की हमसे बात करेगी या नहीं करेगी. अगर हम बात करे तो कहीं लड़की बुरा मान जाए और हमारी पिटाई हो जाए. तो इन सब बातो को ख्याल में रखते हुए आज मैं उन लड़को को बताने जा रहा हूँ की कुछ ऐसे Tips जिनसे आप किसी भी Marriage में किसी भी अजनबी से बिना डरे बात कर सकते है और लड़की भी बुरा ना मानते हुए आपसे पक्का बात करेगी. तो चलिए अपनी पोस्ट को शुरू करते है.

सबसे पहले हमे किसी लड़की से बात करनी है तो उसका ध्यान अपनी और खींचना पड़ता है. इसलिए सबसे पहले आपको उस लड़की का ध्यान अपनी और आकर्षित करना होगा. कहने का मतलब है की आपको उससे Eye Contect करना होगा. Eye Contect अब दो तरीको से हो सकता है. पहला ये की आप कुछ ऐसा करो जो उस लड़की को पसंद आये और वो खुद आपको देखने लगे. जैसे की Dance या फिर कुछ Funny बाते जिससे लड़की को हंसी आये और वो आपकी तरफ थोड़ा आकर्षित हो.

अब दूसरा तरिका तब आजमाया जाता है जब लड़की ने आपको एक बार भी ना देखा हो. ऐसे में Eye Contect करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. अब आपको लड़की को देखते रहना है और इंतज़ार करना है की कब लड़की की नजर आप पर पड़े और उसे मालूम हो जाए की आप उसे देख रहे हो. एक बात का ध्यान देना है की जब लड़की को मालूम हो जाए की आप इसे देख रहे हो तो आपको लड़की को टकाटक नहीं देखना है. बस उसे देखना है और जब लड़की आपको देखे तो अपनी नजरो को निचे कर लेना है. ऐसा करना लड़की को आपकी तरफ आकर्षित करता है.

अब आपका Eye Contect हो गया है. अब आपको लड़की की Body lannguage पर ध्यान देना है की उसके हावभाव कैसे है. ये आपको खुद देखना है. अगर आपको लगे की लड़की आपसे बात करने में Interest है तो मौका देख कर आप उससे बात कर लीजिये. ऐसे में लड़की या तो पहली बात में ही आपको सीधा मना कर देगी या फिर आपकी बात का जवाब देगी. अगर उसने आपको जवाब दिया तो अब आपके अंदर वो हुनर होना चाहिए जिससे लड़की आपसे बात करने में Interest लेने लगे.

तो इस तरह से आप किसी भी अजनबी लड़की से शादी में बात कर सकते हो. उम्मीद करता हूँ की आपको मेरी आज की ये पोस्ट पसंद आयी होगी. अगर आपको मेरी इस पोस्ट के बारे में कुछ कहना है तो आप मुहे Comment कर सकते है . मैं आपकी Comment का जल्दी ही Reply दूंगा.

Tag Lines ;-
shaadi me kisi anjaan ladki se baat kaise kare , how to talk with an unknow girl in marriage, shaadi me koi ladki pasand aa jaye to baat kaise kare, ajnabi ladki se baat karne ke tips

No comments:

Post a Comment