how to make a Girlfriend, how to impress a girl on chat, ladki ko impress kaise kare, girlfriend kaise bnaye,

Friday, November 29, 2019

Girlfriend और Lover में क्या फर्क होता है

हेलो दोस्तों, आज के समय में हर लड़के की Girlfriend होती है लेकिन क्या आपको मालूम है की आपकी Girlfriend ही आपकी सच्ची Lover है या नहीं. अब आप ये कहेंगे की Girlfriend ही तो Lover होती है लेकिन ये बात सच नहीं है. Girlfriend और Lover में भी फर्क होता है. अब ये फर्क क्या है इसके बारे में मैं आपको बताने जा रहा हूँ. आज मैं आपको बताने वाला हूँ की Girlfriend और Lover में क्या फर्क होता है.
Girlfriend or lover me kya fark hota hai

कई बार हमारा रिश्ता इतना Complicated हो जाता है की हमे मालूम ही नहीं हो पाता की ये लड़की जिसके साथ हम उठते बैठते , खाते पीते है वो हमारी Girlfriend है या Lover है. ऐसे में हम बहुत ही Confuse हो जाते है. लेकिन मैं यहां आपको ऐसे कुछ Hints बता रहा हूँ जिससे आप Girlfriend और Lover में आसानी से फर्क देख सकते है. तो चलिए अपनी पोस्ट शुरू करते है और जानते है की Girlfriend और Lover में क्या फर्क होता है.

सबसे पहला और सबसे बड़ा फर्क ये होता है की Girlfriend हमारी एक या एक से ज्यादा हो सकती है लेकिन हमारी lover केवल एक ही होगी और वही पूरी Life तक रहेगी. इसके अलावा भी बहुत सारे अंतर होते है जिनका उल्लेख मैं यहां पर कर रहा हूँ.

Girlfriend में हम लड़को को बहुत सारी Formelity करनी पड़ती है जैसे हर ख़ास festival जैसे Valentine पर हमे उन्हें Gift देना जरुरी होता है. लेकिन Girldriend हमे Gift नहीं देती है. अगर हम कहीं Girlfriend के साथ बाहर घूमने या Restorent जाते है तो वहा का सारा खर्च हमे ही करना पड़ता है लेकिन Lover में ये सब Formality नहीं होती है. यहां पर तो हमारी Lover हम पर खर्चा कर सकती है और वो भी हमे Gift दे सकती है जिससे उसकी feeling को महसूस किया जा सकता है.

अगर कभी Girlfriend नाराज हो जाती है तो हमे उसे मनाना पड़ता है और अगर हम अपनी Girlfriend की ना मनाये तो वो और भी ज्यादा गुस्सा हो जाती है और हमसे Breakup कर सकती है लेकिन इसके विपरीत  अगर हमारी Lover गुस्सा हो जाए तो उसे मनाना जरुरी नहीं होता क्योकि अगर हम उसे नहीं मनाएंगे तो
वो खुद ही अपनी नाराजगी को दूर करके हमसे बात करने लगेगी. क्योकि lovers कभी भी एक दूसरे से बिना बात किये नहीं रह सकते है.

कई बार ऐसा भी देखा गया है की जब हम लड़के किसी मुसीबत में होते है या हमे कभी पैसो की जरुरत पड़ जाती है और हम अपनी मुसीबत से निकलने के लिए अपनी Girlfriend की Help मांगते है तो वो या तो सीधा मना कर देती है या कोई बहाना भी लगा देती है लेकिन अगर हमारी lover से हम केवल एक बार kah दे की हम किसी मुश्किल में है और हमे उनकी Help चाहिए तो वो किसी भी हाल में हो हमारी Help जरूर करती है.

अब अगर मैं Girlfriend और Lover के बिच के अंतर को लिखने लग गया तो थक जाऊंगा क्योकि अंतर बहुत ज्यादा है. ये कुछ खाश अंतर थे जो मैंने आपको यहां पर बताये है. बाकी इन सब से ज्यादा हुमाना दिल खुद बता देता है की कौन हमारी Girlfriend है और कौन हमारी Lover है. तो उम्मीद करता हूँ की आपको मेरी आज की ये पोस्ट पसंद आयी होगी. अगर आपको कुछ कहना है तो मुझे Comment कर सकते है.

Tag lines :-
girlfriend or lover me kya diffrence hai, gf lover kya hoti hai, gf or lovers me kya fark hai, kya gf h lover hoti hai 

No comments:

Post a Comment