how to make a Girlfriend, how to impress a girl on chat, ladki ko impress kaise kare, girlfriend kaise bnaye,

Saturday, November 23, 2019

Girlfriend क्या होती है

हेलो दोस्तों, ये मेरी पहली पोस्ट है जैसा की मेरा ये Blog Love Tips पर बनाया गया है . इसमें मैं आपको Girlfriend बनाने के नए नए Tips देने वाला हूँ. इसलिए मैं अपनी पहली पोस्ट में आप सब को ये बता रहा हूँ की आप Girlfriend आखिर होती क्या है. Girlfriend क्यों जरुरी है इसके बाद मैं अपनी Next पोस्ट में बताऊंगा की Girlfriend किस तरह की होनी चाहिए. इसलिए मेरी Website को Follow जरूर कर लेना ताकि मेरी हर नई पोस्ट की Notification आप तक पहुंच जाए.
Girlfriend kya hoti hai

आज की इस पोस्ट में मैं आपको बता रहा हूँ की Girlfriend क्या होती है. वैसे तो सभी हँसते होंगे की यार ये भी कोई बतानी की बात है की Girlfriend क्या होती है क्योकि सबको मालूम है की अगर किसी लड़के की कोई लड़की दोस्त है तो वो लड़की उस लड़के की Girlfriend हुई. लेकिन ये बात पूरी सही नहीं है. हाँ, थोड़ी बहुत सही है लेकिन पूरी तरीके से सही नहीं है. अब अगर ये बात भी सही नहीं है तो Girlfriend का मतलब क्या है. आज मैं आपको इस बारे में बताने जा रहा हूँ.

अगर कोई लड़की किसी लड़के की दोस्त है तो वो लड़की उस लड़के की Girlfriend नहीं हो सकती क्योकि College में , school में या फिर जहां हम Job करते है वहा पर कई लड़की हमारे साथ होती है . जिनसे हम अच्छा बोल लेते है , मजाक कर लेते है  या फिर उनके साथ घूमने फिरने तक भी चले जाते है. ऐसे में वो लड़की हमारी दोस्त है. उसे हम Girlfriend का नाम नहीं दे सकते. क्योकि Girlfriend बहुत ही Special होती है. वो मैं आपको बताने जा रहा हूँ.

Girlfriend आपकी सभी लड़की दोस्तों में से अलग होगी. आपकी Girlfriend आपके सभी दोस्तों के मौजूदगी में भी आपको अकेलेपन का अहसाह करा देगी. अब अगर आप अपने लड़की दोस्तों और आपकी Girlfriend एक साथ कहीं बाहर घूमने जा रहे हो तो केवल आपकी Girlfriend ही आपका हाथ अपने हाथो में ले सकती है. अगर आप अपने लड़की दोस्तों के साथ बाहर Dinner या फिर घूमने जाते है तो खर्चे का बिल आपकी दोस्त भी दे सकती है लेकिन अगर आप अपनी Girlfriend के साथ Dinner पर चले गए तो बिल आपको ही देना होगा.

Girldriend वो होती है जो Mobile Recharge करवाने के लिए बोले और आप के मना करने पर वो बवाल खड़ा कर दे. बाकी आपकी सभी लड़की दोस्त ऐसा नहीं करेगी. बल्कि वो खुद अपने पैसो से आपका भी Mobile Recharge करवा देगी. Girlfriend वो होती है जो आपके मजाक करने पर नाराज हो जाए और खुद मजाक में कुछ भी कह दे और आप नाराज हो जाओ तो बोलेगी की तुम्हारी तो आदत हो रही है बार बार रूठने की.

तो भैया Short में बोलू तो Girlfriend एक ऐसी Loan  है जिसमे उसका Bank Account ना होते हुए भी उसे Credit Card मिल जाता है और उसे कुछ Pay भी नहीं करना पड़ता. अब मैं आपको अपनी Next पोस्ट में बताऊंगा की Girlfriend किस तरह की होनी चाहिए. ये पोस्ट आपको पढ़नी बहुत जरुरी है. इसलिए जरूर पढ़ लेना. और आपको मेरी ये पोस्ट कैसे लगी इसके बार में भी जरूर बताना. और मुझे Follow करना ना भूलना.

Tag Lines :-
Girlfriend kya hoti hai, dost or girlfriend me kya fark hai, girlfriend kise kahte hai, what is gilrfriend, 

No comments:

Post a Comment