how to make a Girlfriend, how to impress a girl on chat, ladki ko impress kaise kare, girlfriend kaise bnaye,

Thursday, November 28, 2019

Girlfriend किस तरह की होनी चाहिए

हेलो दोस्तों, अपने वादे के मुताबिक मैं अपनी Next पोस्ट लेकर आ गया हूँ जिसमे मैं आपको बताने जा रहा हूँ की हमारी Girlfriend को किस तरह का होना चाहिए या फिर यूँ कहे की हमे किस तरह की Girlfriend बनानी चाहिए. अब आप लोग ये सोच रहे होंगे की यार Girlfriend भी कई तरह की होती है क्या, जो हमे उन्हें देख परख कर बनानी चाहिए. जी हाँ, मैं ये कहूंगा की Girlfriend तो एक ही तरह की होती है लेकिन हर लड़की का Nature अलग अलग तरह का होता है.
Girlfriend kaisi honi chahiye

मैंने आपको अपनी पिछली पोस्ट में बताया था की Girlfriend क्या होती है. अगर आपने मेरी वो पोस्ट अभी तक नहीं पढ़ी है तो ऊपर पिले रंग के लिंक पर क्लिक कर के मेरी वो पोस्ट पढ़ लीजिये क्योकि Girlfriend किस तरह की बनानी चाहिए. ये आधी बात तो आपको मेरी वो पोस्ट पढ़ कर ही समझ में आ जायेगा. तो चलिए ज्यादा समय बर्बाद ना करते हुए मुद्दे पर आते है और जानते है की हमारी Girlfriend को किस तरह का होना चाहिए.

जिस तरह से हम लड़को का Nature अलग अलग तरह का होता है उसी तरह से हर लड़की का Nature भी अलग अलग तरह का होता है. अब मैं सबसे पहले गुस्से वाले लड़के की बात करता हूँ. अगर आपको गुस्सा बहुत जल्दी और छोटी छोटी बात पर आ जाता है तो याद रखे आपकी Girlfriend का Nature आपसे बिलकुल विपरीत होना चाहिए. क्योकि अगर आपकी Girlfriend भी आपकी तरह गुस्से वाली होगी तो आप दोनों बार बार किसी ना किसी बात पर गुस्सा होते रहोगे और आपकी लड़ाई होती रहेगी. इसलिए आपकी Girlfriend को एक दम शांत स्वभाव का होना जरुरी है. अगर आप किसी बात पर गुस्सा हो जाओ तो आपकी Girlfriend आपको बड़े ही प्यार से मना ले.

इसके बाद मैं बात करता हूँ उन लड़को की जो ज्यादा खर्चा करना पसंद नहीं करते है. ऐसे लड़को की Girlfriend अगर ज्यादा खर्चीली होती है या ऐसी लड़की आपकी Girlfriend है जिसे Shopping करना बहुत पसंद है तो आपकी अपनी girlfriend के साथ लड़ाई होना स्वाभाविक है. क्योकि उन्हें शॉपिंग करना पसंद है और Shopping का खर्चा तो आपको ही करना पड़ेगा. इस खर्चे को लेकर आप मानसिक परेशानी का शिकार हो सकते है और आपकी अपनी Girlfriend के साथ लड़ाई हो सकती है.

अब आखिर में बारी आती है ऐसे लड़को की जिन्हे Simple लडकियां बहुत पसंद आती है. मैंने अक्सर देखा है की लड़को को ज्यादातर Simple look वाली लडकियां ज्यादा पसंद आती है. अगर आप भी ऐसे लड़को में से एक है तो ये ध्यान रहे की आपकी होने वाली Girlfriend भी Simple look wाली होनी चाइये. अगर उसे ज्यादा सजने सवरने का शोक है या फिर जीन्स टॉप डालने का शोक है तो आपकी अपनी Girlfriend के साथ उसके इस पहनावे के कारण आपकी उसके साथ नहीं बनने वाली है.

तो ये कुछ ख़ास बाते है जो आपको Girlfriend बनाने से पहले लड़की में देख लेनी चाहिए. अगर आपने मेरी इन बातो को ध्यान में रख लिया तो आप हँसते खेलते अपनी Girlfriend के साथ रह पाओगे. तो उम्मीद करता हूँ की आपको मेरी आज की ये पोस्ट पसंद आयी होगी. अगर आपको मेरी इस पोस्ट को लेकर कुछ भी कहना है तो आप मुझे Comment कर सकते हो. मैं आपकी कमेंट का जल्दी ही reply करूँगा.

Tag lines :-
girlfriend kis trah ki honi chahiye. kis ladko ko kaisi girlfriend bnani chahiye, hume kaisi girlfriend bnani chaiye, girlfriend bnane se pahle kin baato ko dhyaan me rakhna chahiye

No comments:

Post a Comment